menubar

breaking news

Thursday, April 20, 2017

लोक कल्याण के लिए इतनी योजनाएं देंगे कोई गरीब भूखा नहीं मरेगा - सीएम योगी

लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ सत्ता पर काबिज होने के बाद पहली बार गुरुवार को बुंदेलखंड का दौरे पर पहुंचे। यहां सीएम ने बुंदेलखंड का भाग्योदय करने की बढ़ी बात कही।
सीएम योगी ने कहा राज्य में कोल्ड स्टोरेज की क्षमता बढ़ेगी। 20 लाख मीट्रिक टन गेहूं का स्टोर बढ़ाने की योजना है। अभी शुरुआत है, एक दायित्व बनता है। सीएम ने सांसद और विधायकों से कहा कि पेय जल और सिंचाई के लिए पानी की समस्या नहीं होनी चाहिए।
सीएम योगी बोले, केंद्र और प्रदेश की सरकार मिलकर ऐसा काम करेगी। हम लगातार इसे बेहतर बनाने के लिए प्रयत्नशील हैं। गांव, गरीब, किसान, नौजवान शासन की योजनाओं से वंचित नहीॆ रहेगा। पिछली सरकारे कहती थी, 24 घंटे बिजली देंगे लेकिन वादे पूरे नहीं कर पाये, लेकिन हम अपने वादों से नहीं मुकरेंगे। बुंदेलखंड को बिजली मिलेगी, आज 75 जिले भरपूर बिजली पा रहे हैं।
सरकार की योजनाओं को लोक कल्याण के लिए इतनी योजनाएं देंगे कोई गरीब भूखा नहीं मरेगा। राज्य मेंं कोई भी स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव में दम नहीं तोड़ेगा। यही नहीं किसान अपनी कन्या की शादी अाराम से कर सकेगा। गरीबों के बच्चों को स्कूल में फीस की परेशानी नहीं होगी। लोक कल्याण के तहत बिना भेदभाव के सभी का कल्याण हमारी सरकार करेगी।

No comments:

Post a Comment