menubar

breaking news

Saturday, April 15, 2017

जौनपुर में डीएम व एसपी ने की आर टी ओ ऑफिस में अचानक छापेमारी, कई विभागों में मिली अनियमिता

जौनपुर। जनपद में जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने आर टी ओ ऑफिस में अचानक छापेमारी की। जिसमें कई विभागों में अनियमिता मिली। 
एआरटीओ कार्यालय में फैले भ्रष्टाचार ,लूट खसोट की कलई शनिवार को उस समय खुल गई जब जिलाधिकारी डा0 बलकार सिंह, पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार सक्सेना, थानाध्यक्ष लाइन बाजार शशिभूषण राय के साथ भारी पुलिस बल को लेकर सुबह 11.00 बजे दफ्तर में छापेमारी की। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दलालो की दो दुकाने सीज कर दी गयी है। वही एक को हिरासत में ले लिया है। आरटीओ को 3 दिन के अंदर कार्यवाही करने का निर्देश दिया है। 
अचानक हुई छापेमारी से पूरे दफ्तर में हड़कंप मच गया। डीएम ने छापेमारी करके ही मुख्य गेट को ताला बंद करा दिया। अंदर दलाली कर रहे दो दर्जन दलाल व विभिन्न पटल पर अवैध रूप से काम कर रहे बाहरी कर्मचारी को सांप सूंघ गया। आनन फानन में छापेमारी की खबर से कई कर्मचारी व दलाल बाउंड्रीवाल कूदकर भागने लगे। इसमें कई चोटिल भी हो गए। 
छापेमारी की खबर एआरटीओ कार्यालय के बाहर अवैध रूप से गुमटी व खोखा रखकर दलाली को बढ़ावा देने वाले दलाल दुकानों में तालाबंदी कर भाग खड़े हुए। फोटो स्टेट की दुकान ,फार्म बेचने वाले व प्रदूषण बनाने वाले, इतना ही नहीं हैवी लाइसेंस के नाम पर मोटर ट्रेनिंग का फ्रेंचाइजी का बोर्ड फर्जी तरीके से लगा कर धंधा चलाने वाले दलाल भी भाग खड़े हुए।

No comments:

Post a Comment