menubar

breaking news

Wednesday, April 19, 2017

टौंस नदी में निजी बस के गिरने से 45 यात्रियों की डूबकर मौत

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश के शिमला में एक निजी बस के टौंस नदी में गिरने से 45 लोगों की मौत हो जाने की दुखद खबर प्रकाश में आई है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा उस वक्त हुआ जब उत्तराखंड की निजी बस विकास नगर से नेरवा आ रही थी। जिसमें 45 लोगों की लाश मिली है और कुछ लोगों की नदी में बहने की भी खबर भी आ रही है इसमें किसी के जिंदा होने की संभावना कम ही बताई जा रही है राहत एवं बचाव का कार्य शुरु हो चुका है परिचालक या कंडक्टर में से किसी एक ने रोड पर छलांग लगाई वह अभी जिंदा है।
सूत्रों की मानें तो बस में 56 यात्री सवार थे, जिसमें से 45 की घटनास्थल पर ही मौत की सूचना है। बस इतनी गहरी खाई में गिरी है, जहां किसी के भी बचने की गुंजाइश नहीं है। हादसा रोहनाट-चौपाल मार्ग पर गुम्मा के समीप हुआ है।
सूत्रों के मुताबिक शिलाई व रोहनाट के अलावा शिमला पुलिस भी मौके पर पहुंचने वाली है। उधर सिरमौर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने कहा कि हालांकि जिस जगह पर दुर्घटना हुई है, वह इलाका शिमला जिला में पड़ता है, लेकिन सूचना मिलते ही पुलिस टीम को तत्काल मौके पर रवाना कर दिया गया था। उन्होंने कहा कि मौके की जानकारी लगातार ली जा रही है।

No comments:

Post a Comment