menubar

breaking news

Monday, March 20, 2017

कातिलों ने मियां-बीवी और पांच साल की मासूम बेटी को मारकर किया आग के हवाले

Image result for images of murderलखनऊ। प्रदेश की राजधानी के औरैया जनपद में आधी रात कातिलों ने ट्रिपल मर्डर की एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया कि पूरा शहर सकते में आ गया। कातिलों ने मियां-बीवी के साथ-साथ उनकी पांच साल की मासूम बेटी को मौत के घाट उतार दिया, साथ ही जाते-जाते तीनों ही लाशों को उन्हीं के घर में आग के हवाले कर गए।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शहर में कलेक्टरेट रोड के एक मकान में रात के अंधेरे में पति-पत्नी और उनकी पांच साल की बच्ची का बेहद रहस्यमयी तरीके से क़त्ल कर दिया गया था, साथ ही सुबूत मिटाने के लिए लाशों को जलाने की भी कोशिश की गई। 
सूत्रों की मानें तो शहर के दिवियापुर इलाके के इस मकान में रेलवे में काम करने वाला नौशाद अपनी तीसरी बीवी और पांच साल की बच्ची के साथ रहता था, रविवार की शाम तक यहां सबकुछ ठीक था, लेकिन सुबह-सुबह जब लोगों ने घर से धुआं निकलता देखा, तो उन्हें शक हुआ, आवाज लगाने पर नौशाद और उसके घरवालों ने कोई जवाब भी नहीं दिया इस पर लोग का शक बढ़ गया। जिसपर लोगों ने पुलिस को फ़ोन किया। 
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु भेजकर मामले की जांच में जुट गयी है। 
उच्चाधिकारियों की मानें तो नौशाद का अपनी दूसरी पत्नी के साथ प्रॉपर्टी को लेकर कोई विवाद भी चल रहा था। फ़िलहाल पुलिस जांच में जुट गयी है। 

No comments:

Post a Comment