menubar

breaking news

Saturday, March 18, 2017

आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के समीप हुए दो धमाके, ट्रेन को पलटाने की थी साजिश

Image result for images of आगरा में कैंट स्टेशन के पास ब्लास्टआगरा। कैंट रेलवे स्टेशन के समीप दो धमाके हुए हैं। इनमें से एक ब्लास्ट रेलवे ट्रैक के पास कूड़े के ढेर में हुआ तो वहीं दूसरा पास ही स्थित बस्ती के एक मकान में हुआ।इस घटना से पूरे क्षेत्र में हडकंप मच गयी है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार धमाके में किसी के हताहत होने की ख़बर नहीं है। हालांकि फिलहाल आगरा में दहशत का माहौल है। 
बता दें कि इससे पहले शुक्रवार शाम को ही अंडमान एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश हुई थी। जिसे नाकाम कर दिया गया। वहीं, ताजमहल को भी उड़ाने की धमकियों से भी आगरा में पहले ही हडकंप मचा हुआ है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आगरा केंट रेलवे स्टेशन से महज 26 कदम की दूरी पर सुबह 6.45 बजे के बीच दो धमाके हुए। दो धमाकों से स्टेशन और पास की बस्ती सराय ख्वाजा मैं दहशत फैल गई। पहला धमाका रेलवे ट्रैक के पास पड़े कूड़े के ढेर में हुआ। सुबह ट्रैक्टर- ट्रॉली से कूड़ा उठाया जा रहा था कि तभी कूडे में धमाका हो गया। करीब 20 सेकंड बाद ही स्टेशन 250 मीटर दूर पास ही स्थित बस्ती में एक मकान की छत पर धमाका हुआ। धमाके से उठा धुंआ करीब 15 मिनट तक दिखाई दिया।

No comments:

Post a Comment