menubar

breaking news

Saturday, March 11, 2017

ये जीत राजनीति बदलेगी, जातिवाद, परिवारवाद होगा खत्म - अमित शाह

Image result for images of amit shahआजादी के बाद यूपी में अप्रत्याशित जीत, मोदी बने सबसे बड़े नेता - अमित शाह 
यूपी-उत्तराखंड के सीएम के नाम पर कल लगेगी बीजेपी संसदीय दल की मुहर - अमित शाह 
नई दिल्ली। यूपी में भाजपा  मोदी लहर पर सवार है। भाजपा 324 सीटों पर अप्रत्याशित जीत की तरफ बढ़ रही है। राजधानी लखनऊ से लेकर दिल्ली के भाजपा दफ्तर तक बीजेपी कार्यकर्ताओं में जश्न है।
जीत के बाद भाजपा मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि पार्टी योग्यता के आधार पर सीएम पद का चेहरा चुनेगी। उन्होंने कहा कि रविवार को शाम 6 बजे पीएम नरेंद्र मोदी पार्टी मुख्यालय पहुंचेंगे। जहां ससंदीय दल की बैठक होगी और इस बैठक में सीएम चेहरे पर मुहर लग सकती है।
उन्होंने कहा कि आजादी के बाद ये यूपी में अप्रत्याशित जीत है, मोदी सबसे बड़े नेता बने।
बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के मेनिफेस्टों में राम मंदिर का जिक्र है आप देख सकते हैं। 
आपको बता दें की बीजेपी के कई नेता राम मंदिर निर्माण की बात कह चुके हैं। बीजेपी का कहना है कि यूपी प्रदेश के साथ राज्यसभा में बहुमत के बाद राम मंदिर का निर्माण कराया जाएगा।
अमित शाह ने दावा किया कि पांच में से चार राज्यों (उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा) में बीजेपी की सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी और पार्टी कार्यकर्ताओं की जीत है, मोदी शत-प्रतिशत खरे उतरे।' शाह ने कहा कि ये जीत राजनीति बदलेगी, जातिवाद, परिवारवाद खत्म होगा।
इससे पहले अमित शाह दिल्ली स्थित बीजेपी दफ्तर पहुंचे। जहां उनका फूल बरसाकर स्वागत किया गया। बीजेपी के सभी बड़े नेता पीएम मोदी और अमित शाह को जीत के लिए क्रेडिट दे रहे हैं।
अमित शाह ने कहा कि सीएम पद पर संसदीय दल की बैठक में फैसला लिया जाएगा। कल शाम 6 बजे पीएम मोदी प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करेंगे। उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश बदहाली से उबरेगी। काम के आधार पर जनादेश मिला। ये जीत राजनीति बदलेगी, जातिवाद, परिवारवाद खत्म होगा।
बता दें कि विधानसभा चुनाव 2012 में समाजवादी पार्टी को बहुमत मिला था। सपा ने कुल 224 सीटों पर जीत दर्ज की थी। बसपा को 80, भाजपा को 47, कांग्रेस को 28 और राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) को नौ सीटें मिली थीं।

No comments:

Post a Comment