menubar

breaking news

Sunday, March 19, 2017

मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में मुलायम सिंह की बातों में हामी भरते नजर आये पीएम नरेंद्र मोदी

Image result for images of up cm shapath samaroh me pm modi and mulayam
लखनऊ। योगी आदित्यनाथ के सीएम के शपथ ग्रहण समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की बातों में हामी भरते हुए नजर आये।
बता दें कि योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्रिमंडल की शपथ पूरी होने के बाद जब सभी नेता और मंत्री एक दूसरे बधाई देने में लगे थे, तभी मुलायम सिंह पीएम मोदी के सामने आए। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे का गर्मजोशी से स्वागत किया और फिर थो़ड़ी देर तक दोनों के बीच बातचीत भी हुई।
इस दौरान मुलायम अपने बेटे अखिलेश के साथ पुराने गिले-शिकवे को भुलाते नजर आए और उन्होंने आवाज देकर अखिलेश को प्रधानमंत्री मोदी के पास बुलाया। तीनों के बीच बेहद हल्के माहौल में बातचीत हुई और मोदी ने अखिलेश के कंधे पर हाथ रखा, जिसका जवाब अखिलेश ने भी उतनी ही गर्मजोशी से दिया।
ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री मोदी और मुलायम इतनी गर्मजोशी से मिले हो। 2014 में बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी को करारी शिकस्त देते हुए प्रदेश की 80 में से 73 सीटों पर कब्जा कर लिया था। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण में मुलायम सिंह यादव को अमित शाह उसी अंदाज में हाथ पकड़कर प्रधानमंत्री मोदी के पास ले आए थे ।
हालांकि लखनऊ में नजारा पिछली बार से कुछ अलग रहा। लगा जैसे दोनों दलों ने चुनावी बातों को भुला दिया। इस दौरान मुलायम सिंह यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कान में कुछ कहते भी नजर आए, जिसे सुनकर प्रधानमंत्री मोदी ने हामी भी भरी। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी आमने-सामने थी। हालांकि शपथ ग्रहण समारोह में दोनों नेता पुराने गिले-शिकवे भुलाते नजर आए।

No comments:

Post a Comment