menubar

breaking news

Friday, March 17, 2017

मनोज सिन्हा ने कहा - न ही मैं यूपी सीएम की रेस में हूं और न ही मुझे ऐसी किसी रेस के बारे में पता है

Image result for images of manoj sinhaलखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल करने के बाद के नए सीएम का नाम कल तय हो जाएगा। हालांकि इस पद की रेस में रेल राज्यमंत्री और गाजीपुर से भाजपा सांसद मनोज सिन्हा सबसे प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं। मुख्यमंत्री पद को लेकर मनोज सिन्‍हा ने मीडिया की बातों को खारिज करते हुए कहा कि 'न ही मैं यूपी सीएम की रेस में हूं और न ही मुझे ऐसी किसी रेस के बारे में पता है।'
इस बारे में पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बताया कि 18 मार्च को शाम पांच बजे विधायक दल की बैठक के बाद मुख्‍यमंत्री के नाम का ऐलान किया जाएगा। साथ ही मौर्य ने यह भी बताया कि 19 तारीख को शाम पांच बजे से शपथ ग्रहण समारोह होगा। लखनऊ में शनिवार शाम को बीजेपी के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक होगी, जिसमें राज्य के नए मुख्यमंत्री का नाम तय किया जाएगा।
सूत्रों के मुताबिक सीएम पद की रेस में राजनाथ सिंह के अलावा मोदी सरकार में मंत्री मनोज सिन्हा और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य का नाम आगे चल रहा है।
सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुके मनोज सिन्हा को बेहतर प्रशासक माना जाता है। उन्होंने बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी यानी बीएचयू से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की है।

No comments:

Post a Comment