menubar

breaking news

Wednesday, March 22, 2017

सीएम योगी ने यूपी के सरकारी दफ्तरों में पान और गुटखा खाने पर लगाई बैन

बहुत द‌िनों से एक ही जगह जमें अध‌िकार‌ियों के बारे में सीएम ने मांगी ‌र‌िपोर्ट
लखनऊ। यूपी के सीएम आद‌ित्यनाथ सुबह से ही अध‌िकार‌ियों के साथ बैठक करते रहे इसके बाद एनेक्सी पहुंचे। वहां उन्होंने अध‌िकार‌ियों के कमरों का न‌िरीक्षण क‌िया। ‌न‌‌िरीक्षण के दौरान योगी को काफी गंदगी द‌िखी ज‌िसे देखकर उन्होंने सरकारी कार्यालयों में पान-गुटखा बैन करने का आदेश द‌िया।
सूत्रों से मिलीं जानकारी के अनुसार एनेक्सी पहुंचकर सीएम ने जगह-जगह न‌िरीक्षण क‌िया। अध‌िकार‌ियों के दफ्तरों में जगह-जगह पान और मसाले की पीक देखकर उन्होंने नाराजगी जताई और यूपी के सरकारी दफ्तरों में पान और गुटखा खाने पर रोक लगाने के आदेश द‌िए। 
बुधवार सुबह से ही वीवीआईपी गेस्ट हाउस के बाहर फर‌ियाद‌ियों का जमावड़ा लगा रहा। वहीं सीएम ने डीजीपी, चीफ सेक्रेट्री और ड‌िप्टी सीएम केशव मौर्य से मुलाकात की।
मुलाकात के बाद केशव मौर्य ने बताया क‌ि आज शाम पांच बजे की बैठक में मंत्र‌ियों को व‌िभाग का आवंट‌न क‌िया जा सकता है। इसके बाद एडीजी एलओ दलजीत चौधरी ने भी वीवीआईपी गेस्ट हाउस पहुंचकर सीएम से मुलाकात की। 
सूत्रों की मानें तो केशव मौर्य ने कहा कि बहुत द‌िनों से एक ही जगह जमें अध‌िकार‌ियों के बारे में सीएम ने ‌र‌िपोर्ट मांगी है, इस पर जल्द फैसला होगा।
खबर है क‌ि मुख्यमंत्री आज बड़े ज‌िलों में तैनात भ्रष्ट अधिकारियों की फाइलें तलब करेंगे। वहीं उनके नए मुख्यमंत्री आवास की पूजा और शुद्ध‌िकरण भी हो चुका है, खबर है क‌ि आद‌ित्यनाथ नवरात्र के पहले द‌िन सीएम हाउस में श‌िफ्ट होंगे।

No comments:

Post a Comment