menubar

breaking news

Friday, March 10, 2017

सपा बसपा कांग्रेस के लोग यूपी में आने वाले परिणाम से डर गए - केशव मौर्य

Image result for images of keshav prasad maurya
लखनऊ। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है कि एग्जिट पोल देखकर कुछ लोगों को बुआ याद आ रही है परिणाम देख कर के बहुतों को नानी याद आ जाएगी।
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बसपा से गठबंधन का संकेत देकर सीएम अखिलेश ने मतगणना से पहले ही सपा की पराजय और भाजपा की विजय स्वीकार कर ली है, कमल ही कमल खिलेगा। प्रदेश के मतदाताओं को भाजपा के कार्यकर्ताओं पर पूर्ण विश्वास है, उन्होंने सपा बसपा कांग्रेस की तिकड़ी को सुशासन और विकास के लिए नकार दिया है। सरकार जब अपराधियों की संरक्षक पुलिस प्रशासन असहाय जनता भयग्रस्त हो उसे शासन नहीं कुशासन कहा जाता है 14 वर्ष से यूपी यह पीढ़ा सहता रहा है।
स्थान ही उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल पर सवाल उठाने वाले सपा बसपा कांग्रेस के लोग यूपी में आने वाले परिणामों से डर गए बीजेपी के पक्ष में हवा नहीं आंधी चल रही है। यूपी में सुशासन के लिए लोगों ने माननीय नरेंद्र मोदी जी को मजबूत बनाने और विकास के लिए कमल को खिलाया है एसपी-बीएसपी साफ हो जाएगी।
बता दें क‌ि एक इंटरव्यू के दौरान अ‌ख‌िलेश ने कहा था, हम राष्ट्रपत‌ि शासन नहीं चाहेंगे। कोई भी दोबारा चुनाव नहीं चाहता है। उनसे जब बार-बार पूछा गया क‌ि गठबंधन न म‌िला तो क्या करेंगे इस पर उन्होंने बीजेपी को रोकने के ल‌िए बसपा से गठजोड़ का संकेत द‌िया था।

No comments:

Post a Comment