menubar

breaking news

Thursday, March 23, 2017

एंटी रोमियो अभियान को बड़ी चुनौती, युवक ने युवती से पहले की छेड़छाड़, फिर किया आग के हवाले

लखनऊ। प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद में बुधवार की रात हुई एक सनसनीखेज वारदात ने योगी सरकार के एंटी रोमियो अभियान को बड़ी चुनौती दे डाली है।
सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार जनपद के कमालगंज इलाके में घर की छत पर अपनी बहन के साथ सो रही युवकी से छेड़छाड़ के बाद पड़ोसी युवक ने उसे पेट्रोल डालकर जला दिया। युवती को आग से झुलसता देख युवक जोर-जोर से हंसने लगा और मौके से भाग निकला। डॉक्टरों ने युवती की हालत बेहद नाजुक बताई है।
सूत्रों की मानें तो फर्रुखाबाद कमालगंज के शेखपुर मोहल्ला निवासी जुबेर अहमद की बेटी अपनी बहन के साथ छत पर सो रही थी। बुधवार रात करीब 12 बजे पड़ोसी युवक इन्तखाब आया और पेट्रोल डालकर उसे जला दिया। युवती के बहन की मानें तो इन्तखाब उससे छेड़छाड़ करता था जिससे घरवाले बहुत परेशान थे। हाल ही में उसका निकाह फर्रुखाबाद में ही तय हो गया था।
इसी बात से नाराज एक तरफा प्यार में पागल युवक रात को घर की छत फांद कर आ गया और छेड़छाड़ करने के बाद उसे आग के हवाले कर दिया। फिलहाल गंभीरावस्था में युवती को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, उसका शरीर 70 फीसदी से ज्यादा जल चुका है। डॉक्टरों ने बचने की उम्मीद कम ही बताई है। पुलिस ने पीड़ित युवती के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक के मामा और भाई को गिरफ्तार कर लिया है। युवक की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है। 

No comments:

Post a Comment