menubar

breaking news

Wednesday, March 22, 2017

आईएसआईएस की सीएम योगी को धमकी, 24 मार्च को पूर्वांचल में करेंगे तबाही, आईएसआईएस के दो हजार लोग पूर्वांचल में मौजूद

Image result for images of cm yogi
लखनऊ। पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के मिर्जामुराद बाजार में आतंकी संगठन आईएसआईएस के नाम से धमकी भरा पर्चा फेंका गया। 
सूत्रों की मानें तो सादे कागज पर आईएसआईएस और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए हैं। साथ ही आगामी 24 मार्च को पूर्वांचल में तबाही मचाने की बात कही गई है। पर्चे में यह भी कहा गया है कि आईएसआईएस के दो हजार लोग पूर्वांचल में मौजूद हैं। इलाहाबाद-वाराणसी हाईवे पर कुल चार पन्ने फेंके गये हैं, जिसमें एक पन्ने पर लिखा गया है कि अबकी बार यूपी पर वार। इसमें कहा गया है कि हमारा फोकस अब उत्तर प्रदेश पर है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पर्चे के माध्यम से योगी सरकार को चैलेंज किया गया है कि तबाही से बचा सकते हो तो बचा लो। धमकी भरे पर्चे की जानकारी मिलते ही मिर्जामुराद थाने की पुलिस जांच में जुट गई है।
वहीं पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र का मामला होने के कारण खुफिया एजेंसियां भी अलर्ट हो गई हैं। प्रथम दृष्टया इसे किसी की शरारत समझा जा रहा है।
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण की मानें तो बरामद पर्चे को लेकर मिर्जामुराद थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जहां से पर्चा बरामद हुआ है, पुलिस वहां के स्‍थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है। 

No comments:

Post a Comment